घर बैठे रोजमर्रा की सेवाएं प्रदान करने के लिए पटना के युवाओं ने ईजाद किया 1JUT ऐप

घर बैठे रोजमर्रा की सेवाएं प्रदान करने के लिए पटना के युवाओं ने ईजाद किया 1JUT ऐप

पटना, 25 सितंबर, युवा उद्यमी विपुल शरण और सम्यक पाठक की टीम ने अपनी कंपनी कर्मकांडी प्राइवेट लिमिटेड के अंतर्गत पटना शहर के लिए समर्पित 1JUT (एकजुट) नाम का एक ऐसा एंड्रॉयड ऐप बनाया है जिसके माध्यम से आप घर बैठे अपने स्मार्ट फोन की मदद से कई प्रकार की सेवाएँ जैसे प्लमबर, इलेक्ट्रिशियन, टीवी / फ्रिज / एसी मेकेनिक, कार / बाइक रेपेयर / ब्यूटी पार्लर एक्सपर्ट, होम ट्यूटर, कूक, मेड, ड्राईवर, डिज़ाइनर, होम डेकोरटोर, साफ सफ़ाईवाले, पेस्ट कंट्रोल वाले, कार्पेंटर (बढ़ई) इत्यादि कई अन्य प्रकार के होम केयर सर्विसेज़ की ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं वो भी बिल्कुल सुरक्षित तरीके से.
विपुल 1JUT टीम के मेंबर्स का परिचय देते हुए बताते हैं कि “इस ऐप को बनाने के बाद इसे जमीनी स्तर पर उतार कर ऑपरेशनल बनाने मे पटना के प्रियांश शेखर का बहुत महत्वपूर्ण रोल है. प्रियांश कानून की पढ़ाई कर रहे हैं और 1JUT टीम के एक मजबूत आधारस्तंभ मे आते हैं. प्रियांश के अलावे टीम 1JUT में कर्मकांडी की टीम से रजनिशा, जो कि HR डिपार्टमेंट संभाल रही हैं, और एमबीए HR की फ़ाइनल इयर स्टूडेंट हैं. वहीँ जूही सिंह जो क्रिएटिव डिपार्टमेंट लीड कर रही हैं, वो पटना वोमेंस कॉलेज की मास कॉम की छात्रा हैं.”

 

कर्मकांडी कम्पनी की बातों को माने तो यह कहा जा सकता है कि ऐप -1JUT बिहार में सर्वोत्तम-इन-क्लास स्वच्छता और प्रीमियम सेवाओं के साथ एक ऐट-होम-सर्विसिंग ऐप है. 1JUT पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए इसके निर्माता कहते हैं, ” हम इस ऐप द्वार सेवा प्रदान करते हैं जो आपके रोजमर्रा के जीवन को सरल बना सकते हैं. हम आपके घर के काम और मरम्मत के लिए आसान मदद प्रदान करते हैं. हम सस्ती दरों पर बुनियादी से लेकर अग्रिम तक सभी प्रकार की सेवाएं प्रदान करते हैं.
हम आपको शहर में सबसे अच्छी सेवाएं जैसे ब्यूटीशियन और थेरेपिस्ट तक, बढ़ई से तकनीशियन तक केवल एक क्लिक में देते हैं. आप इस ऐप से सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को बुक कर सकते हैं और अपनी समस्याओं को हल कर सकते हैं.
कोरोना वायरस के बावजूद, बिहार में लोगों को अपनी सेवाएं लेने के लिए बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है. कम गुणवत्ता वाली सेवा के साथ, लोगों को अपने समय की वरीयता भी नहीं मिलती है और उन्हें आवश्यकता से अधिक भुगतान करना पड़ता है. इस तरह की गड़बड़ सेवा के साथ, उन्हें एक बार छोड़ने के बाद भी एक स्वच्छ क्षेत्र का आश्वासन नहीं दिया जाता है.
जबकि दूसरी तरफ 1JUT किसी भी चीज़ पर आपकी सहूलियत को प्राथमिकता देता है. यही कारण है कि हम आसान बुकिंग का आश्वासन देते हैं यानी आवश्यक सेवाएं हम पारदर्शी और सस्ती कीमत सुनिश्चित करते हैं. हम उपलब्ध सर्वोत्तम मूल्यों पर प्रीमियम सेवाएं सुनिश्चित करते हैं.
एक बार जब ग्राहक की सेवा की जाती है तो हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हम आपके आसपास कोई गंदगी न छोड़ें. हमारे सेवा प्रदाता उस क्षेत्र को साफ कर देंगे, जैसा उन्होंने पहले पाया था.
अब हमारी सेवा की गुणवत्ता के बारे में बात कर रहे हैं. उन्होंने हमारे द्वारा सत्यापित किया और फिर उन्हें सेवाओं के लिए सूचीबद्ध किया गया, हम अपने प्रशिक्षित पेशेवरों द्वारा प्रीमियम गुणवत्ता सेवा सुनिश्चित करते हैं. हमारे विशेषज्ञों ने अत्यधिक व्यावसायिकता सुनिश्चित की है जो 1JUT पर केंद्रित है.
फिर भी यदि ग्राहक को सेवा करने के बाद कोई समस्या आती है, तो वह ऐप पर शिकायत अनुभाग के तहत शिकायत कर सकता है. हमारे पेशेवर बिना किसी देरी के उनका जवाब देंगे और उनकी चिंताओं के बारे में मदद करेंगे. बढ़ई, इलेक्ट्रीशियन, उपकरण मरम्मत, ब्यूटीशियन, सैलून, स्पा, घर की सफाई, कीट नियंत्रण, माली, रेफ्रिजरेटर सेवा, एसी सेवा और बहुत कुछ जैसी सेवाओं के अलावा, होम ट्यूशन, ड्राइवर जैसी परेशानी मुक्त अनूठी सेवाएं प्रदान करने की योजना भी है. फोटोग्राफर विडियोग्राफर इत्यादि की सुविधा भी सिर्फ एक क्लिक पर उपलब्ध है. आपकी सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है इसलिए, हमारे पास हमारे साथ अपडेट किए गए हमारे सेवा प्रदाताओं के सभी विवरण हैं. हम आपको हमारी तरफ से एक विश्वसनीय सेवा सुनिश्चित करते हैं.

 

 

सुरक्षा में एक स्वास्थ्य भी शामिल है, इसलिए आज के समय में हम आश्वस्त करते हैं कि सभी सावधानियों को गंभीरता से लिया गया है. हमारे विशेषज्ञ संपर्क मुक्त या कम संपर्क सेवा सुनिश्चित करेंगे. सुरक्षा की संतुष्टि के लिए सभी उपकरणों को ग्राहकों के सामने साफ किया जाएगा. हमारे सर्विसमैन / विशेषज्ञ उनकी सेवा के दौरान स्वच्छता और पर्याप्त एहतियात सुनिश्चित करते हैं.

1JUT कई अन्य लोगों के लिए भी एक ऐसा स्रोत है, जिसमें घर की सेवाओं में ग्राहकों को पहुंचाने के लिए उचित स्किल प्राप्त किया जाता है. हम बेरोजगारों को एक सम्मानजनक नौकरी पाने में मदद करते हैं और उनकी सेवा के लायक भुगतान करते हैं. हमारी प्रीमियम, सुरक्षित और परेशानी मुक्त सेवाओं का आनंद लेने के लिए अब 1JUT ऐप डाउनलोड करें और पंजीकृत हो जाएं.”

About The Author

'Bolo Zindagi' s Founder & Editor Rakesh Singh 'Sonu' is Reporter, Researcher, Poet, Lyricist & Story writer. He is author of three books namely Sixer Lalu Yadav Ke (Comedy Collection), Tumhen Soche Bina Nind Aaye Toh Kaise? (Song, Poem, Shayari Collection) & Ek Juda Sa Ladka (Novel). He worked with Dainik Hindustan, Dainik Jagran, Rashtriya Sahara (Patna), Delhi Press Bhawan Magazines, Bhojpuri City as a freelance reporter & writer. He worked as a Assistant Producer at E24 (Mumbai-Delhi).

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *